Killer Soup TV Series 2024 Netflix

Photo of author

By Anuj Kumar

किलर सूप (Killer Soup TV Series 2024) नेटफ्लिक्स की एक आने वाली भारतीय हिंदी भाषा की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर स्ट्रीमिंग टेलीविजन श्रृंखला है। सीरीज़ का प्रीमियर 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह अभिषेक चौबे द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। इसमें मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

About Killer Soup TV Series 2024

यह सीरीज एक उभरती रसोइया स्वाति शेट्टी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चाहती है कि पूरी दुनिया उसके सूप का आनंद ले। एक दुर्घटना से वह काम करने में अक्षम हो जाती है जो उसे और उसके साथी को मुश्किल में डाल देती है।

Killer Soup TV Series 2024 Story

यह एक सच्ची घटना पर आधारित, स्वाति शेट्टी (कोंकणा सेनशर्मा) की कहानी है, जो एक अक्षम रसोइया है जो किसी दिन अपना खुद का रेस्तरां खोलने का सपना देखती है और उसका संदिग्ध पति प्रभाकर (मनोज बाजपेयी) है जो मदद नहीं करता है।

उसकी आकांक्षाएं और उसके अपने संदेह हैं। जल्द ही भाग्य उसे एक मौका देता है और वह एक मास्टर प्लान बनाना शुरू कर देती है।भाग्य द्वारा उसे एक अवसर दिए जाने के बाद, एक रेस्तरां के सपनों के साथ एक अक्षम रसोइया अपने संदिग्ध पति से बचने के लिए एक मास्टर प्लान बनाना शुरू कर देती है।

यह श्रृंखला एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाहीन होम शेफ (कोंकणा सेन शर्मा) के बारे में है, जो अपने पति, प्रभाकर (मनोज बाजपेयी) को अपने प्रेमी, उमेश (मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत) के साथ बदलने की साजिश रचती है।

Killer Soup TV Series 2024 Cast Release Date

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेनशर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे, लाल, अंबुथासन, अनुला नावलेकर और कानी कुसरुति प्रमुख भूमिकाओं में हैं। चेतना कौशिक और हनी त्रेहान द्वारा निर्मित, ‘किलर सूप’ 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Release Date
11 January 2024
LanguageHindi
Genre
Comedy, Crime, Drama
CreatorAbhishek Chaubey, Unaiza Merchant, Anant Tripathi, Harshad Nalawade
ShowrunnerAbhishek Chaubey
Director
Abhishek Chaubey
Writer
Abhishek Chaubey, Unaiza Merchant, Anant Tripathi, Harshad Nalawade
Cinematography
Anuj Rakesh Dhawan
ProducerHoney Trehan, Chetana Kowshik
ProductionMacguffin Pictures
CastManoj Bajpayee, Konkona Sensharma, Nasser, Sayaji Shinde, Lal

Killer Soup TV Series 2024 Official Trailer

अभिषेक चौबे की कॉमेडी क्राइम वेब सीरीज किलर सूप का ट्रेलर (Killer Soup TV Series 2024) आखिरकार नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। दो मिनट, बाईस सेकंड का वीडियो केंद्रीय कथानक के बारे में बहुत कुछ बताए बिना दर्शकों को नाटकीय क्लिप से बांधे रखता है।

ट्रेलर की शुरुआत अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी द्वारा प्रतिष्ठित एआर रहमान का गाना तू ही रे गाते हुए होती है। इसके बाद ट्रेलर में जमीन में गहरा गड्ढा खोदने वाले किसी व्यक्ति की झलक दिखाई देती है, जिसमें एक शव दिखाई देता है। कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी के बीच एक जटिल प्रेम कहानी भी सामने आती दिख रही है।

अन्य दृश्यों में एक ट्रक एक कार को टक्कर मारता है, एक पुलिस अधिकारी ब्लैकमेलिंग मामले की जांच कर रहा है, और एक हत्या का मामला जिसमें मनोज बाजपेयी का चरित्र उमेश पिल्लई शामिल है।

Killer Soup TV Series 2024 News

किलर सूप पर चर्चा करते हुए, मनोज बाजपेयी ने एएनआई को बताया, “मेरे करियर में पहली बार, मैं दोहरी भूमिका निभाऊंगा, दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मुझे अभिषेक चौबे की निर्देशन क्षमता, सहयोगी के रूप में नेटफ्लिक्स और एक शानदार कलाकार पर भरोसा है।”

आकस्मिक अपराध से उत्पन्न किसी भी अन्य के विपरीत एक असली पॉट-बॉयलर बनाने के लिए पात्रों में जीवन। अपने दिल में, किलर सूप एक अपराध थ्रिलर है जो कई शैलियों को मिश्रित करता है I

1.क्या Killer Soup एक सच्ची घटना पर आधारित है?

Ans. जी हाँ, यह एक सच्ची घटना पर आधारित है I यह कहानी स्वाति शेट्टी की कहानी है जो की अक्षम रसोइया है I

2. Killer Soup के लेखक और निर्देशक कौन है?

Ans. यह अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनाया गया है I

और देखे :

2 thoughts on “Killer Soup TV Series 2024 Netflix”

Leave a Comment