आ रही है Family Star Vijay Deverkonda की अगली फिल्म : मृणाल ठाकुर की एक और नई फिल्म मे हुई एंट्री

Photo of author

By Anuj Kumar

साउथ इंडियन की एक धमाकेदार Family Star Vijay Deverkonda के साथ साथ मृणाल ठाकुर और दिव्यानशा फिल्म मे दिखाई देने वाले है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। दक्षिण भारत के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की पारिवारिक मूवी होने वाली है। चलिए तो बात करते है की इस फिल्म की Story, Movie Details के बारे मे।

Family Star Vijay Deverkonda

Family Star Release Date

इस फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म हो चुकी है। दरअसल, यह फिल्म मकर सक्रांति के सुबह अवसर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाई थी। अब यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म की पोस्टर रिलीज हो चुकी है।

Family Star Story

यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जो की आप अपने परिवार के साथ आराम से देख सकते है। गीता गोविंदम फिल्म का नाम आपने सुना ही होगा। जैसे उस फिल्म मे पारिवारिक कहानी है। ठीक उसी टाइप का इस फिल्म मे कहानी है।

Family Star Details

CategoryDetails
Directed byParasuram
Writing CreditsParasuram, Vasu Varma
CastMrunal Thakur, Vijay Deverakonda, Divyansha Kaushik, Ajay Ghosh, Abigayle Scobee (as Party Girl)
Produced byDil Raju, Sri Hansitha Reddy, Shirish, Vasu Varma (creative producer)
Music byGopi Sundar
Family Star Vijay Deverkonda

Family Star Vijay Deverkonda Cast

अगर Family Star Vijay Deverkonda फिल्म की बात करे तो विजय देवरकोंडा के साथ साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल मे नजर आने वाले है। परशुराम द्वारा निर्मित यह फिल्म फॅमिली मनोरंजन के लिए बनाई गई है।

इस आर्टिकल मे हमने Family Star movie 2024 के बारे मे बात किए। अगर यह पोस्ट अच्छा लगा होगा तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना नया भूले। और ऐसे ही मनोरंजन से जुड़े खबरे के लिए बने रहे biznewsdekho.com पर।

Leave a Comment