Awez Darbar Net Worth 2024 : Wiki Girlfriend Income Age Biography

Photo of author

By Anuj Kumar

Awez Darbar Net Worth : अवेज़ दरबार एक लोकप्रिय भारतीय डांसर और सोशल मीडिया स्टार हैं, जो पहली बार टिक टोक पर प्रसिद्ध हुए। अवेज़ दरबार कई म्यूजिक वीडियो में नजर आते रहते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जहां उनके लाखों सब्सक्राइबर हैं I

जिससे पता चलता है कि उनकी सफलता उनकी कड़ी मेहनत और कला के प्रति समर्पण का प्रमाण है। इस आर्टिकल में हम अवेज़ दरबार के कुल संपत्ति, आय और इनसे सम्बंधित जीवन के बारे में जानने का प्रयास करेंगे I

Awez Darbar Net Worth

About Awez Darbar Net Worth

Awez Darbar Net Worth : अवेज़ दरबार का जन्म 16 मार्च 1993 को भारत के मुंबई शहर में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था । आवेज़ दरबार को बचपन से ही डांस का शौक था। जिसके चलते आवेज अपने स्कूल के कार्यक्रमों में हिस्सा लेते थे। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट स्टैनिस्लॉस हाई स्कूल, बांद्रा, मुंबई से पूरी की।

यहाँ पढ़े : रोहित ज़िन्जुर्के कुल संपत्ति

इसके बाद उन्होंने मुंबई के एलटीएम कॉलेज से डिग्री लेकर अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी की। अवेज़ दरबार के पिता भारतीय संगीत निर्देशक और संगीतकार, श्री इस्माइल दरबार हैं और उनकी माँ का नाम फ़रज़ाना शेख है। अवेज़ दरबार की दो बहनें हैं, जिनमें से एक का नाम मूनज़ारिन दरबार और दूसरी बहन का नाम अनम दरबार है।

जो एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर है. अवेज़ दरबार के पिता ने दो बार शादी की थी, जिसके कारण उनकी एक सौतेली माँ भी है जिसका नाम आयशा आई. दरबार है। आयशा आई. दरबार का एक बेटा है जिसका नाम इमान दरबार है। जिस वजह से इमान दरबार अवेज़ दरबार के सौतेले भाई हैं।

Awez Darbar Net Worth Biography

NameAwez Darbar
Born16 March 1993
Birth PlaceMumbai, India
ReligionIslam
NationalityIndian
EducationUniversity of Mumbai
FatherIsmail Darbar
MotherFarzana Shaikh Darbar
Marital SatusMarried
GirlfriendNagma Mirazkar
Net Worth49 Crores (Approx)
Monthly Income1 Crore (Approx)
Yearly Income12 Crore (Approx)
Income SourceSocial Media, Brand Promotion

Awez Darbar Net Worth Instagram Youtube Tiktok

अवेज़ दरबार को बचपन से ही नृत्य करना पसंद था, इसलिए अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, अवेज़ दरबार मुंबई में श्यामक डावर डांस अकादमी में शामिल हो गए जहाँ वे नृत्य सिखाते थे। अवेज़ दरबार को शुरुआत से लोकप्रियता नहीं मिली। अवेज़ दरबार 2014 में तब सुर्खियों में आया जब इसने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना शुरू किया।

तब से, अवेज़ दरबार की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और वह भारत की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्तियों में से एक बन गए हैं। अवेज़ दरबार ने नगमा मीराकर और बॉलीवुड के कई बड़े नामों के साथ काम किया है। जिसके चलते पिछले कुछ सालों में अवेज़ दरबार ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है।

अवेज़ दरबार अपनी प्रतिभा के दम पर आज इस मुकाम तक पहुंचने में सफल रही हैं, जिसके कारण अवेज़ दरबार कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बन गई हैं। आज सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि अवेज़ दरबार की लोकप्रियता बहुत ज़्यादा है।

अब तो ये सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर बन गए है I “Instagram” पर 30.9 मिलियन Followers,  “Youtube”, 12.1 मिलियन  Subscribers है I

Awez Darbar Album Songs

Awez Darbar Net Worth : अवेज़ ने कई गानों में भी नजर आए है जो की नीचे दी गयी है I

  • What If You Are Not (2020)
  • Nai Jana (2019)
  • Kissi Aur Naal (2019)
  • Baby Bewafa (2019)
  • Mere Mahboob (2019)

Awez Darbar Girlfriend

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवेज़ दरबार की गर्लफ्रेंड “नगमा मिरजकर” है I

इस आर्टिकल में हमने अवेज़ दरबार के बारे में सारे जानकरी एकत्रित किये I आशा करते है की आपको यह पोस्ट अच्छा लगा होगा I कृपया कर नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करे I ऐसे ही मनोरंजन से जुड़ी जानकारी के लिए बने रहे biznewsdekho.com पर I

धन्यवाद !

1 thought on “Awez Darbar Net Worth 2024 : Wiki Girlfriend Income Age Biography”

Leave a Comment